शेन्ज़ेन लिमिटेड ऑप्टो कं, बढ़ी,नेतृत्व में बाढ़ प्रकाश चीन थोक,चीन में बाढ़ प्रकाश कारखाने का नेतृत्व किया,नेतृत्व में परावर्तक कारखाने चीन।यह हम अपने ग्राहकों के साथ बात करते हैं, जब हमारी बिक्री नियम का पालन करना चाहिए है।बिक्री न केवल एक विनम्र रवैया रखने के अलावा अन्य सभ्य भाषा, उपयोग करने के लिए, ग्राहक के साथ संवाद, और तरीके और संचार और बातचीत के साधनों में भी problem.It के कुछ विवरण के लिए ध्यान देने की जरूरत आरोप में होना जरूरी है "7 महीने" की।
1, ग्राहक वर्जना के साथ बातचीत में "चुप रहो
तथाकथित, प्रतिकूल परिणामों के कारण एक भी शब्द बोलना, तो बर्फ को छिपाने के लिए बात करने के लिए नहीं है "चुप रहो"। ग्राहक के बारे में बात करने की प्रक्रिया में, आप हमेशा दिलचस्पी नहीं ग्राहकों के लिए बात के रूप में माना जाएगा, चुप रहो। दोनों पक्षों ने एक अचानक "रोका गया", काफी अच्छी तरह से बातचीत करने के लिए एक दूसरे को "विरोध" समझते हैं, या विषय की थकान महसूस रखा जाएगा। तो, एक बार बातचीत, "ठहराव" के उद्भव से छुआ, बिक्री स्टाफ के रूप में जल्द से जल्द नए विषयों को जन्म दे, या ग्राहक की बात को प्रोत्साहित करने के क्रम में, पुराने विषय शिफ्ट करने के तरीके के बारे में सोचना चाहिए।
2 में, और ग्राहकों "निषेध में" बात
तथाकथित "बाधित", ग्राहकों के लिए बोल रहा है की प्रक्रिया में है, वह अचानक आप दखल बाधित।
बिक्री के कर्मियों को सामान्य रूप में, एक मुँह में, यह ग्राहकों के लिए सम्मान की कमी पर हावी होगा, ग्राहकों को बाधित नहीं करना चाहिए। आप वास्तव में उनके अलग अलग विचार व्यक्त, लेकिन यह भी ग्राहकों को बात करने के लिए इंतजार की जरूरत के लिए ग्राहक के शब्दों चाहते हैं।
आप पहले, पहले ग्राहक की सहमति प्राप्त करनी चाहिए, ग्राहक के शब्दों को जोड़ने का इरादा है, तो मुझ में डाल दिया तो एक छोटे से जोड़ने के लिए, और अनुमति देते हैं। हालांकि, "बाधित" समय बहुत लंबा नहीं, नहीं भी कई बार, इसलिए ग्राहकों के दखल का विचार है। "" मैं माफी चाहता हूँ "कहने के लिए ग्राहक की बातचीत बाधित करने के लिए तत्काल कुछ नहीं है।
बातचीत वर्जित गंदा मुँह में 3, और ग्राहकों "
तथाकथित "गंदा मुँह" सभ्यता की बात करने के लिए नहीं है, ", गंदा अराजक, और गरीब" भाषा का एक कौर। बिक्री स्टाफ की गुणवत्ता के रूप वर्जित होना है।
4, और ग्राहकों को वर्जना "गला घोंटना" बात
तथाकथित "गला घोंटना" यादृच्छिक हास्य के लिए कोई सीमा नहीं है, चालाक बात कर रही है। हास्य एक महान परवरिश है। सही स्थिति में, बात करने के लिए विनोदी भाषा का प्रयोग, लोगों को संयम की भावना से छुटकारा पाने के लिए कर सकते हैं, आराम और खुश हो जाते हैं। इसके अलावा, यह इस तरह के सौंदर्य खुशी, आलोचना और व्यंग्य के रूप में कई कार्य किया है। हालांकि, हास्य भी अवसरों और वस्तुओं को अलग करने की जरूरत है, खाते में अपनी पहचान लेने की जरूरत है। सभी "हास्य की भावना", तो ग्राहक असंतोष है, जिसके परिणामस्वरूप के रूप में चिकना वहाँ "कम" किया जा सकता है।
तथाकथित, प्रतिकूल परिणामों के कारण एक भी शब्द बोलना, तो बर्फ को छिपाने के लिए बात करने के लिए नहीं है "चुप रहो"। ग्राहक के बारे में बात करने की प्रक्रिया में, आप हमेशा दिलचस्पी नहीं ग्राहकों के लिए बात के रूप में माना जाएगा, चुप रहो। दोनों पक्षों ने एक अचानक "रोका गया", काफी अच्छी तरह से बातचीत करने के लिए एक दूसरे को "विरोध" समझते हैं, या विषय की थकान महसूस रखा जाएगा। तो, एक बार बातचीत, "ठहराव" के उद्भव से छुआ, बिक्री स्टाफ के रूप में जल्द से जल्द नए विषयों को जन्म दे, या ग्राहक की बात को प्रोत्साहित करने के क्रम में, पुराने विषय शिफ्ट करने के तरीके के बारे में सोचना चाहिए।
2 में, और ग्राहकों "निषेध में" बात
तथाकथित "बाधित", ग्राहकों के लिए बोल रहा है की प्रक्रिया में है, वह अचानक आप दखल बाधित।
बिक्री के कर्मियों को सामान्य रूप में, एक मुँह में, यह ग्राहकों के लिए सम्मान की कमी पर हावी होगा, ग्राहकों को बाधित नहीं करना चाहिए। आप वास्तव में उनके अलग अलग विचार व्यक्त, लेकिन यह भी ग्राहकों को बात करने के लिए इंतजार की जरूरत के लिए ग्राहक के शब्दों चाहते हैं।
आप पहले, पहले ग्राहक की सहमति प्राप्त करनी चाहिए, ग्राहक के शब्दों को जोड़ने का इरादा है, तो मुझ में डाल दिया तो एक छोटे से जोड़ने के लिए, और अनुमति देते हैं। हालांकि, "बाधित" समय बहुत लंबा नहीं, नहीं भी कई बार, इसलिए ग्राहकों के दखल का विचार है। "" मैं माफी चाहता हूँ "कहने के लिए ग्राहक की बातचीत बाधित करने के लिए तत्काल कुछ नहीं है।
बातचीत वर्जित गंदा मुँह में 3, और ग्राहकों "
तथाकथित "गंदा मुँह" सभ्यता की बात करने के लिए नहीं है, ", गंदा अराजक, और गरीब" भाषा का एक कौर। बिक्री स्टाफ की गुणवत्ता के रूप वर्जित होना है।
4, और ग्राहकों को वर्जना "गला घोंटना" बात
तथाकथित "गला घोंटना" यादृच्छिक हास्य के लिए कोई सीमा नहीं है, चालाक बात कर रही है। हास्य एक महान परवरिश है। सही स्थिति में, बात करने के लिए विनोदी भाषा का प्रयोग, लोगों को संयम की भावना से छुटकारा पाने के लिए कर सकते हैं, आराम और खुश हो जाते हैं। इसके अलावा, यह इस तरह के सौंदर्य खुशी, आलोचना और व्यंग्य के रूप में कई कार्य किया है। हालांकि, हास्य भी अवसरों और वस्तुओं को अलग करने की जरूरत है, खाते में अपनी पहचान लेने की जरूरत है। सभी "हास्य की भावना", तो ग्राहक असंतोष है, जिसके परिणामस्वरूप के रूप में चिकना वहाँ "कम" किया जा सकता है।
5, और ग्राहकों को वर्जना "बातूनी" बात
तथाकथित "बातूनी" प्यार एक मजाक है, प्यार कहना बकवास है। "बातूनी" खेल से प्यार है, ग्राहकों, व्यंग्य उपहास उपहास करने के लिए प्राप्त करने के लिए उपयुक्त है। नहीं meihuazhaohua, पर्यटन के लिए एक साथ लाया; दोनों लोगों को नीचे देखो, और लोगों से नफरत करते हैं, "बातूनी" खेलते हैं।
6, और "खाना निषेध के लिए लड़ रहे हैं" की बात में ग्राहकों
तथाकथित "झगड़ा", दूसरों, प्यार हेरा-फेरी के साथ प्यार बहस कर रहा है। उन्होंने कहा, "सच्चाई यह है कि अपने ही हाथों में हमेशा होता है," वे हमेशा सही कह रहे हैं कि लगता है। "झगड़ा" बिक्री स्टाफ, प्रेम, इस व्यक्ति के ग्राहकों द्वारा स्वागत नहीं है "नहीं तीन अंक के लिए, यह बताने के लिए कारण नहीं है।"
बातचीत वर्जित "चाकू मुंह 'में 7, और ग्राहकों
तथाकथित "चाकू मुँह", व्यंग्यात्मक उपहास, abusable प्रेम बात कर रही है। ग्राहक, हर कोई अपनी कमजोरियों है "अंत में पूछा पुलाव तोड़ने के लिए नहीं किया जाना चाहिए एक व्यक्ति की बिक्री के रूप में, बात करने के लिए नहीं से बचने के लिए चाहता है जब प्रत्येक ग्राहक, अपने गोपनीयता है, इसलिए, लोगों को दिखाने के लिए तैयार नहीं हैं "जून में तीन गर्म सर्दियों, abusable ठंड की टिप्पणी:। जैसा कि कहा जाता" जो बर्तन नहीं खुला उल्लेख करते हैं जो पॉट "बात नहीं करनी चाहिए। सौहार्दपूर्वक "निषेध" इसका मुंह दुश्मनों को हर जगह, हमेशा युद्ध के लिए जाना है, जिससे एक चाकू की तरह है, व्यापार का उल्लंघन किया, "अपनी कमियों को प्रतिकूल परिणामों को बढ़ावा मिलेगा अंततः की वजह से।
तथाकथित "बातूनी" प्यार एक मजाक है, प्यार कहना बकवास है। "बातूनी" खेल से प्यार है, ग्राहकों, व्यंग्य उपहास उपहास करने के लिए प्राप्त करने के लिए उपयुक्त है। नहीं meihuazhaohua, पर्यटन के लिए एक साथ लाया; दोनों लोगों को नीचे देखो, और लोगों से नफरत करते हैं, "बातूनी" खेलते हैं।
6, और "खाना निषेध के लिए लड़ रहे हैं" की बात में ग्राहकों
तथाकथित "झगड़ा", दूसरों, प्यार हेरा-फेरी के साथ प्यार बहस कर रहा है। उन्होंने कहा, "सच्चाई यह है कि अपने ही हाथों में हमेशा होता है," वे हमेशा सही कह रहे हैं कि लगता है। "झगड़ा" बिक्री स्टाफ, प्रेम, इस व्यक्ति के ग्राहकों द्वारा स्वागत नहीं है "नहीं तीन अंक के लिए, यह बताने के लिए कारण नहीं है।"
बातचीत वर्जित "चाकू मुंह 'में 7, और ग्राहकों
तथाकथित "चाकू मुँह", व्यंग्यात्मक उपहास, abusable प्रेम बात कर रही है। ग्राहक, हर कोई अपनी कमजोरियों है "अंत में पूछा पुलाव तोड़ने के लिए नहीं किया जाना चाहिए एक व्यक्ति की बिक्री के रूप में, बात करने के लिए नहीं से बचने के लिए चाहता है जब प्रत्येक ग्राहक, अपने गोपनीयता है, इसलिए, लोगों को दिखाने के लिए तैयार नहीं हैं "जून में तीन गर्म सर्दियों, abusable ठंड की टिप्पणी:। जैसा कि कहा जाता" जो बर्तन नहीं खुला उल्लेख करते हैं जो पॉट "बात नहीं करनी चाहिए। सौहार्दपूर्वक "निषेध" इसका मुंह दुश्मनों को हर जगह, हमेशा युद्ध के लिए जाना है, जिससे एक चाकू की तरह है, व्यापार का उल्लंघन किया, "अपनी कमियों को प्रतिकूल परिणामों को बढ़ावा मिलेगा अंततः की वजह से।
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/
没有评论:
发表评论