2018年1月2日星期二

Good news: बड़े पैमाने पर उत्पादन हासिल करने के लिए चीन का पहला बड़ा आकार 940nmVCSEL विस्तार

    शेन्ज़ेन बढ़ी ऑप्टो कं, लिमिटेडएलईडी फ्लड लाइट निर्माता,एलईडी दीवार वॉशर प्रकाश आपूर्तिकर्ता,smd ५७३० फ्लड लाइट एलईडी

      चीन के पहले स्वतंत्र बौद्धिक संपदा अधिकार 4 इंच 940nm vcsel ऊर्ध्वाधर गुहा लेजर उत्सर्जक लेसरों सफलतापूर्वक कोर उत्पादन में विकसित किया गया है, और जल्दी से ताइवान के लिए भेजा जाएगा और मुख्य भूमि के बहाव निर्माताओं के लिए स्ट्रीमिंग परीक्षण । २०१६ जुलाई के बाद से, चीन के पहले बड़े 6 इंच phemt epitaxy, राष्ट्रीय स्वतंत्र विज्ञान और प्रौद्योगिकी टीम, प्रोफेसर Zeng Yiping और डॉ यांग की रचना की, SMIC की उत्पाद लाइन की सभी दौर की प्रगति और तकनीकी ताकत का प्रतिनिधित्व करता है, जो एक तेजी से सफलता हासिल की, वी माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक optoelectronics बड़े पैमाने पर epitaxial उद्योग और विश्व स्तरीय कोर प्रौद्योगिकी बुद्धिमान प्रौद्योगिकी के युग में सिंक्रनाइज़ अग्रणी ।

      हाल ही में, एप्पल जारी Iphone8, Iphonex VCSEL अर्धचालक लेजर प्रौद्योगिकी अपनाया, VCSEL व्यापक चिंता जगाया है । उद्योग का मानना है कि सेब उद्योग श्रृंखला में Vcsel उत्पादों न केवल व्यापार में एक बड़ी सफलता है, लेकिन यह भी एक प्रमुख सफलता के उपभोक्ता क्षेत्र में अर्धचालक लेजर प्रौद्योगिकी के प्रतिनिधि के रूप में Vcsel प्रौद्योगिकी, Vcsel लेजर आईफोन इंडस्ट्री चेन में प्रवेश करेगा, ऑप्टिकल डिवाइसेज औद्योगिक क्षेत्र से कंज्यूमर सेक्टर तक जाएगा ।

     तो क्या एक vcsel लेजर है? ऊर्ध्वाधर गुहा लेजर उत्सर्जक सतह (ऊर्ध्वाधर गुहा सतह उत्सर्जक लेज़र, Vcsel, और ऊर्ध्वाधर गुंजयमान गुहा सतह उत्सर्जक पराबैंगनीकिरण) एक अर्धचालक लेजर जिसका लेजर बीम शीर्ष सतह के लिए सीधा है, लेजर से अलग है एज के आकार की लेजर बीम, जो कि कटिंग इंडिपेंडेंट चिप से बनाई गई है ।

      Vcsel, मुख्य उपकरणों के ऑप्टिकल भंडारण और ऑप्टिकल संचार अनुप्रयोगों की एक नई पीढ़ी के रूप में, इंटरनेट की मांग और एक उपंयास दृष्टिकोण के प्रावधान के निरंतर सुधार के ऑप्टिकल भंडारण घनत्व के लिए । Vcsel और आवेदन की आवश्यकताओं के विकास के साथ, Vcsel न केवल मोबाइल फोन और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्रों में अधिक से अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, Vcsel भी चेहरा पहचान के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, 3 डी संवेदन, इशारे का पता लगाने और वीआर (आभासी वास्तविकता)/ एआर (संवर्धित वास्तविकता)/MR (संकर वास्तविकता) और इतने पर । बेशक, भविष्य में Vcsel भी व्यापक रूप से चीजों के इंटरनेट में इस्तेमाल किया जा सकता है, (),,, आरएफ घटकों, अडस (उंनत ड्राइविंग सिस्टम) और इतने पर ।

      40G और 100g संचार प्रौद्योगिकी के विकास से ऑप्टिकल संचार लाभ के क्षेत्र में, Vcsel लेसर की बाजार मांग विकसित होती रहेगी, लेकिन भविष्य की सबसे बड़ी बाजार एप्लीकेशन स्मार्टफोन फील्ड होगी । यह उम्मीद है कि ६०,०००,००० में २०१७ smartphone vcsel लेजर मांग, २०१८ तेजी से १२०,०००,००० करने के लिए वृद्धि होगी, २०१४ २४०,०००,००० तक पहुँच जाएगा, मूल रूप से हर साल दोहरीकरण रखने के लिए, ऑप्टिकल संचार की जरूरत के ५०,०००,००० से अधिक दूर. ऑप्टिकल संचार के क्षेत्र में, Vcsel पराबैंगनीकिरण के आवेदन एक प्रवृत्ति बन गया है, लेकिन वर्तमान में वाणिज्यिक उत्पादों, कि है, प्रकाश Xun प्रौद्योगिकी शुरू करने की क्षमता है । और काम के इंटरनेट के तेजी से विकास, यातायात डेटा के विस्फोट में जिसके परिणामस्वरूप, उच्च गति कम बिजली उपकरणों की मांग बढ़ रही है ।

अधिक जानकारी कृपया दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论