2015年9月4日星期五

शेन्ज़ेन ऑप्टो सीओ बढ़ी।, लि।, एक प्रसिद्ध चीन में बाढ़ प्रकाश कारखाने का नेतृत्व किया।

  शेन्ज़ेन बढ़ी ऑप्टो कं, लिमिटेड 2009 में स्थापित किया गया था, एक प्रसिद्ध चीन में बाढ़ प्रकाश कारखाने और एक एल्यूमिनियम मिश्र फ्लड लाइट का नेतृत्व किया निर्माताओं है, जो उच्च शक्ति आउटडोर प्रकाश व्यवस्था के उत्पादन प्रौद्योगिकी कंपनी पर ध्यान केंद्रित है। हम कंपनी के लोगो की स्थापना की शुरुआत में कई बार कंपनी की छवि की विशेषताओं के साथ लाइन में एक स्वस्थ, उज्ज्वल, पर्यावरण संरक्षण और सेट; कंपनी के प्रतीक ग्राफिक्स के साथ लाइन में अर्थ के लिए खोज में, हम पर्यावरण के अनुकूल एक विचार की ओर से और दर्शाता हमारी कंपनी पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने और पर्यावरण की रक्षा के लिए सामाजिक जिम्मेदारी वहन करना चाहता है जो पेड़ों से, जिसका अर्थ है "वन" के बारे में सोच। पेड़ों की रिफाइनिंग रूप से, सामाजिक के साथ एक साथ प्रगति करने के लिए हमारी कंपनी की ओर से, लेकिन यह भी आगे की ओर से और ऊपर की ओर एक उज्जवल भविष्य, बहुत गतिशील और अपील करने के लिए ही नहीं, दो त्रिकोण में ऊपर बदल रहा है।

  शेन्ज़ेन बढ़ी ऑप्टो कं, लिमिटेड के अंग्रेजी नाम उच्चारण "ध्वनि" या "अर्थ" के संदर्भ में बहुत करीब है "बढ़ी" कंपनी के चीनी नाम के साथ, "बढ़ी" एक सद्भाव और एकता पर पहुँच गए हैं, बहुत अनुकूल है कंपनी की छवि को और बढ़ावा देने के प्रसार के लिए। दो पन्ना हरी त्रिकोण एक उज्जवल और बेहतर भविष्य है जीवन का जीवंत और पेड़ों के माध्यम से, आशा से भरा आलंकारिक अर्थ का प्रतीक है और हमारी कंपनी का प्रतीक है, संयुक्त निकालें!
  हमारी कंपनी इस "चीन में बनाया है" बाढ़ में अपने स्वयं के डिजाइन और उच्च शक्ति आउटडोर दीपक मिट्टी का उत्पादन किया है, गुणवत्ता हम दृढ़ विश्वास है कि GOOG विश्वास करते हैं, हमारी कंपनी हमेशा प्रथम कार्य के रूप में उत्पाद की गुणवत्ता के लिए किया गया है, समाज की गारंटी नहीं किया जा सकता गुणवत्ता के सामाजिक में जीवित रहने के लिए आखिरी शब्द है!
      हम भी एक आउटडोर परिदृश्य प्रकाश आपूर्तिकर्ता का नेतृत्व किया और, हमारी कंपनी उत्कृष्ट गुणवत्ता, उत्कृष्ट आकार दूधिया रोशनी, दफन रोशनी, दीवार रोशनी और अन्य उच्च शक्ति आउटडोर प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों की है, आपका स्वागत है दफन भूमिगत प्रकाश आपूर्तिकर्ता नेतृत्व!
     http://www.outdoorlightingsupplier.com/



没有评论:

发表评论