2015年9月9日星期三

नेतृत्व में परावर्तक कारखाने चीन

  शेन्ज़ेन बढ़ी ऑप्टो कं।, लि।,ए चीन में एलईडी आरजीबी प्रकाश आपूर्तिकर्ताएक कंपनी विशेष है आउटडोर उच्च शक्ति एलईडी लैंप में, हमारी कंपनी शेन्ज़ेन Huaqiang में स्थित है उत्तर Internationa एल खरीद केन्द्रों H6E058C का नेतृत्व किया। हम विशेष है उत्पादन का कारखाना फर्श लैंप, प्रत्येक उत्पाद उच्च गुणवत्ता lumens है, और पारित अंतरराष्ट्रीय प्रमाणीकरण RoHS, SAA, की तुलना में अधिक lumens की एक उत्पाद का प्रत्येक 100lm। उपस्थिति में, हमारे एलईडी दीपक स्टाइलिश, सुरुचिपूर्ण डिजाइन के डिजाइन। पर अनुभव, कम बिजली की खपत को प्राप्त करने के लिए तेज ऑप्टो luminaires, पर्यावरण आवश्यकताओं, प्रत्येक दीपक जीवन एक है, अप करने के लिए 50,000 घंटे हो सकता है LED परावर्तक कारखाने चीन
  हम हमेशा गुणवत्ता का पालन करें विश्वास की तुलना में अधिक जीतने के लिए, यह भी अच्छी सेवा रवैया जीतने के लिए विश्वास है कि ग्राहकों का विश्वास। हम हमारे उत्पादों या कीमतों के बारे में पूछताछ की गारंटी ले सकते 24 घंटे के भीतर जवाब देना, हमारे स्टाफ में से हर एक उच्च प्रशिक्षित कर रहे हैं, का उपयोग कर सकते हैं आपके प्रश्न का उत्तर अंग्रेजी धाराप्रवाह, अपनी बिक्री की जानकारी का पूरा संरक्षण, विचारों और अपने सभी निजी जानकारी के डिजाइन।
  हम लैंप की व्यापक विविधता है घर के बाहर लॉन रोशनी, पानी के भीतर रोशनी, दीवार रोशनी, ट्रैक रोशनी, सेंसर रोशनी, आरजीबी सेंसर रोशनी, एसएमडी रोशनी, सिल बाढ़ प्रकाश, आरजीबी फ्लड लाइट और अन्य आउटडोर प्रकाश व्यवस्था।
  शेन्ज़ेन ऑप्टो सीओ बढ़ी।, लि।आउटडोर लैंडस्केप प्रकाश आपूर्तिकर्ता का नेतृत्व किया, आपका स्वागत है!
 http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论