2016年1月15日星期五

2015 में गर्म हमलों: OLED

          शेन्ज़ेन लिमिटेड ऑप्टो कं, बढ़ी,आउटडोर लैंडस्केप, प्रकाश आपूर्तिकर्ता नेतृत्व मेंएलईडी गार्डन कील प्रकाश आपूर्तिकर्ता,नेतृत्व में दफन भूमिगत प्रकाश आपूर्तिकर्ता
OLED है
          छठी (बास, CdTe, आदि), तृतीय-वी (GaAs और InGaAs) - डॉट क्वांटम, QD, नैनो पैमाने अर्धचालक प्रकाश उत्सर्जक कणों की एक नई अवधारणा, केवल द्वितीय के कई तत्वों के लिए सीमित नहीं 1981 तत्वों की खोज की थी , मैं - तृतीय - छठी (AgInS2)। भविष्य में और अधिक सिस्टम विकसित किया जाएगा हो जाएगा।
          क्वांटम डॉट क्वांटम की मूल सामग्री (QLED) चमक एलईडी डॉट है। लाइट दो रूप हैं: एक ऑप्टिकल रूपांतरण परत को प्रभावी ढंग से प्रकाश दिखाई रेंज में अलग अलग रंग की सटीक समायोज्य प्रकाश तरंग दैर्ध्य उत्सर्जन नीली बत्ती का हिस्सा अवशोषित के रूप में प्रयोग किया जाता है; दूसरी गण मन आधारित एलईडी में QLED चमक को लागू करने के लिए, इलेक्ट्रोड और प्रकाश के बीच फिल्म पर लेपित बिजली उत्सर्जन रूप है, का उपयोग कर रहा है।
क्वांटम प्रकाश (QLED) के रूप में एलईडी यह तीन गुण है डॉट: ए, दिखाई और अवरक्त क्षेत्र को शामिल किया गया है जो एक पूर्ण स्पेक्ट्रम, शुरू करने में सक्षम; दूसरा, वे क्वांटम कारावास luminescence गुण में कर सकते हैं, और छोटे बैंडविड्थ और तरंग दैर्ध्य उत्सर्जन आधी चौड़ाई की छाया रिलीज 20 एनएम से नीचे है, इस प्रकार एक अधिक संतृप्त रंग दिखा रहा है ;, क्वांटम दक्षता 90% तक पहुँच सकते हैं। बाद में सुधार के लिए और अधिक कमरे में होगा।
क्वांटम डॉट प्रौद्योगिकी की तैयारी की वृद्धि हुई है, हो सकता है आकार, बड़े स्टोक्स बदलाव, प्रकाश उत्सर्जक दक्षता के साथ क्वांटम डॉट्स की विशेष रूप से स्पेक्ट्रा के साथ उच्च, प्रकाश स्थिरता और अद्वितीय ऑप्टिकल संपत्तियों की एक श्रृंखला है, उस में अनुसंधान का केन्द्र बिन्दु बन कर हाल के वर्षों है, और महान प्रगति की गई है।
          वर्तमान में, क्वांटम एलईडी (QLED) प्रकाश स्रोत भी प्रयोगशाला में पैदा होता है डॉट। और अधिक पूर्वानुमान अगले 15 साल, क्वांटम डॉट एलईडी दुनिया प्रकाश होगा कि पता चलता है।
          क्वांटम डॉट्स एलईडी प्रौद्योगिकी, वर्तमान पर वाणिज्यिक प्रभाव की एक विस्तृत श्रृंखला है, निर्माण की प्रक्रिया में सुधार लाने और लाभ अनुसंधान क्षेत्र का ध्यान केंद्रित है में सुधार होगा। रिपोर्टों के अनुसार, ओरेगन स्टेट यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं केवल आकार और क्वांटम डॉट के आकार के अनुरूप है, लेकिन यह भी अधिक सटीक रंग नियंत्रण कर दिया है कि यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं जो क्वांटम डॉट्स की एक नई तरह की विनिर्माण प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन किया है, कि इसका मतलब यह हो सकता है एलईडी प्रकाश व्यवस्था के एक नए युग के आगमन।
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论