2016年1月14日星期四

चीन व्यापारी बैंक सिर धक्का एलईडी फ्लैश क्रेडिट कार्ड

        शेन्ज़ेन लिमिटेड ऑप्टो कं, बढ़ी,आउटडोर परिदृश्य प्रकाश आपूर्तिकर्ता नेतृत्व में,एलईडी गार्डन कील प्रकाश आपूर्तिकर्ता,नेतृत्व में दफन भूमिगत प्रकाश आपूर्तिकर्ताहाल ही में, आधिकारिक तौर पर शुरू चीन व्यापारी बैंक क्रेडिट कार्ड एलईडी फ्लैश करेगा क्रेडिट कार्ड व्यापारी बैंक नारुतो कोनोहा प्रकाश नारुतो कार्ड। यह Naruto एक माथे के साथ लालटेन प्रकाश का नेतृत्व किया जब कार्ड क्रेडिट कार्ड में उन्नत एलईडी फ्लैश कार्ड प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है कि सूचना दी है।
युवा पीढ़ी समकक्षों के साथ सीमा पार विपणन, चीन व्यापारी बैंक क्रेडिट कार्ड के नवाचार
         उपभोक्ता मनोविज्ञान, captureyoung समूह के संबंध में, चीन व्यापारी बैंक क्रेडिट कार्ड उद्योग में सबसे आगे निस्संदेह है। हाल के वर्षों में, चीन व्यापारी बैंक क्रेडिट कार्ड से एक क्रेडिट कार्ड उद्योग, सीमा पार से विपणन बनाने, फैशन, प्रत्येक उम्र परत और युवा जातीय क्रेडिट कार्ड की खपत के स्तर के लिए शुरू की एनीमेशन, खेल, सामाजिक नेटवर्किंग मंच, के कई क्षेत्रों में सहयोग करने के लिए "अपनी तरह का पहला है कार्ड एक सी किंग क्रेडिट कार्ड, हैलो किट्टी प्रशंसकों क्रेडिट कार्ड, Warcraft खेल सह की दुनिया ब्रांडेड कार्ड, क्रेडिट कार्ड नायक गठबंधन, चूल्हा क्रेडिट कार्ड हैं विषय जारी है;। विज्ञान और प्रौद्योगिकी नवाचार में कार्ड, विशेष के आकार कार्ड कार्ड, इत्र, काफी कई फैशनेबल युवाओं पहचान, ब्रांड निष्ठा ग्राहक चिपचिपाहट बढ़ाने के लिए और बढ़ाने के लिए। "मील का पत्थर" के शुभारंभ एलईडी क्रेडिट कार्ड के पहले प्रक्षेपण, लेकिन यह भी उपस्थिति में और हितों बहुत फिट हैं युवा लोगों की जरूरत है।
         और चीन व्यापारी बैंक के नवाचार न केवल इस में, सुविधा, व्यक्तित्व की खोज में युवा कार्डधारकों और, चीन व्यापारी बैंक क्रेडिट कार्ड जेब जीवन एप्लिकेशन समारोह क्रेडिट कार्ड कार्डधारक के स्मार्ट उपकरण बॉक्स का एक बेहतर समझ है की विशेषताओं खेलने के लिए प्यार मोबाइल भुगतान "और" क्रेडिट कार्ड "के साथ की प्राप्ति" अनुभव ऑनलाइन खरीद "और" "प्रभावी कनेक्टिविटी की लाइन का आनंद आता है।
         ये वास्तव में युवा लोगों के लिए युवा लोगों को लागू करने के लिए अभिनव और कड़ी मेहनत की आवश्यकता जानना चाहते हैं लगता है कि चीन व्यापारी बैंक क्रेडिट कार्ड के गवाह करने के लिए आम हैं, और युवा लोगों के साथ हो जाना।
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论