2016年1月17日星期日

सोनी स्मार्ट प्रकाश बल्ब धक्का, समारोह "" कल्पना "है

         शेन्ज़ेन Rsien ऑप्टो सह लि।,, चीन में एलईडी आरजीबी प्रकाश आपूर्तिकर्ता,24VAC इनपुट वोल्टेज के साथ एलईडी आरजीबी फ्लड लाइट,दीपक नेतृत्व जुड़नार आपूर्तिकर्ताहाल ही में, सोनी अपने नवीनतम स्मार्ट उपकरणों जारी की है, यह एक स्मार्ट प्रकाश बल्ब है, लेकिन अपने कार्य न केवल प्रकाश इतना आसान है
         अभी तथाकथित स्मार्ट प्रकाश बल्ब यह तोशिबा के एलईडी प्रौद्योगिकी का उपयोग कर रहे हैं टाइमर, या दूरदराज के स्विच, इन उत्पादों के बहुमत पर नियंत्रण, अपने स्मार्ट फोन से जोड़ा जा सकता है, बहुत अमीर हैं।
         हालांकि, काला प्रौद्योगिकी पर सोनी के स्मार्ट प्रकाश बल्ब, यह बस कार्रवाई, आर्द्रता, चमक और तापमान संवेदक सहित सेंसर के सभी प्रकार के लिए घर है। इसके अलावा, यह भी एक निर्मित में अवरक्त नियंत्रक, वक्ताओं और माइक्रोफोन, सोनी भी स्मार्ट लाइट बल्ब में एक microSD कार्ड स्लॉट प्लग है।
         सेंसर के विभिन्न प्रकार की मदद के साथ, यह आप कमरे में चलने स्वतः जब भी मशीन संदेश प्लेबैक का जवाब देने का टेलीफोन, ऊपर प्रकाश संगीत खेल सकते हैं।
इसके अलावा इस स्मार्ट प्रकाश भी घर अलार्म प्रणाली से जुड़ा हुआ है, और यह सब सिर्फ फोन पर सब कुछ किया जा सकता है, यहां तक ​​कि के साथ, एक वॉकी टॉकी, थर्मोस्टेट नियंत्रण के रूप में कार्य कर सकते हैं।
         लेकिन अब इस उत्पाद को जापानी बाजार ही, इस साल की दूसरी छमाही में दुनिया के लिए शुरू हो सकता है। 
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论