2016年1月15日星期五

व्यापार के नए मॉडल: पीपीपी एलईडी आउटडोर प्रकाश व्यवस्था के भविष्य के लिए लागू होता है

          शेन्ज़ेन ऑप्टो सीओ बढ़ी।, लिमिटेड,नेतृत्व में बाढ़ प्रकाश निर्माताओं,नेतृत्व दीवार वॉशर प्रकाश आपूर्तिकर्ताओं,एलईडी SMD 5730 में बाढ़ प्रकाशदस्तखत करने के लिए, और 2015 विदाई अधिक से अधिक समय बंद कर दिया गया है। मैं भरोसा है और इस समय योग करने के लिए जीवन के सभी क्षेत्रों के लिए एक नियमित कार्रवाई हो गया है कि विश्वास करते हैं, प्रकाश उद्योग भी मामला है। आप स्थिति के विकास का एक सारांश ऐसा करने के लिए एलईडी आउटडोर प्रकाश व्यवस्था के लिए एक शब्द है, तो 2015 में, अपने दिल में शब्द क्या है?
         "कारण" लेखक के दिल में इस सवाल का जवाब है। ऐसा क्यों कहा? इस अवधि में, आउटडोर प्रकाश का नेतृत्व तर्कसंगत की सूची में प्रमुख शब्दों की एक संख्या में हमें देना।
लागत संचालित: कैसे कम करने के लिए?
          श्री झोउ क्ज़ुएजुन रूप में कहा कि 2015 प्रकाश कीमत युद्ध, भयंकर रूप में वर्णित किया जा सकता का नेतृत्व किया:। "इस तरह के मूल्य लागत रूपांतरण एलईडी उत्पादों के विचाराधीन अधिक आवेदन को बढ़ावा देने की उम्मीद होगी बिक्री में पाउंड पर पहले से ही है साथ इसके अलावा, सीएसपी (चिप फ्लिप चिप प्रौद्योगिकी द्वारा पैमाने पैकेज) को प्रभावी ढंग से लागत कम कर देता है, निकट भविष्य में एक बहुत महत्वपूर्ण सुधार हो जाएगा। एलईडी उद्योग के भविष्य प्रतियोगिता के नीचे करने के लिए एक भीड़ है, लेकिन एक Yongpangaofeng प्रतियोगिता नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे भविष्य परिवर्तन की प्रवृत्ति, उद्यम की लागत को कम करने के लिए कैसे, प्रकाश गुणवत्ता का पीछा कभी नहीं बदलेगा। "
          और मांग के आगे विस्तार के साथ, अभी भी आगे की कीमत में कमी के लिए एक मजबूत मांग होगी। तो, लागत, मूल्य, अभी भी अगले कदम के विकास को प्रभावित महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। तो, समस्या उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, लेकिन यह भी लागत को कम करने के लिए ही नहीं, आ गया है? एंटरप्राइज कैसे संतुलन के लिए?
          सर्वेक्षण के अनुसार, अब मूल रूप से कम से कम शेयर बाजार के 60% के लिए, Jiangsu और Zhejiang क्षेत्र में केंद्रित (डंडे से ऊपर 8 मीटर ऊंची) उच्च पोल रोशनी। Gaoyou City, Jiangsu प्रांत में, एक उच्च पोल सड़क दीपक उद्योग समूह का गठन किया है। करीब आदि Baoshan आयरन और स्टील, इस्पात, को Gaoyou दीपक विनिर्माण उद्यमों आदि का समर्थन उद्योगों स्थानीय विनिर्माण क्षेत्र के लिए एक सुविधाजनक, कुछ बड़े दीपक पोल प्रदान करता है और जो पूरी हो चुकी है कच्चे माल, विद्युत, स्प्रे, की खरीद की सुविधा के लिए दीपक टोपी स्थानीय सांचे में हो सकता है और मोल्डिंग कास्टिंग मर सकते हैं। यह उच्च ध्रुव दीपक में औद्योगिक समूहों के फायदे हैं क्योंकि Jiangsu और Zhejiang क्षेत्र, लड़ाकू समूहों बहुत उत्पादन लागत कम कर देता है, और मूल्य लाभ हो जाते हैं।
बिजनेस मॉडल: पीपीपी नए मॉडल
          पीपीपी व्यापार मॉडल भी सच है तो मैं क्या अंतर है गर्म लेकिन अंधकारमय बाहर निकलें "ईएमसी" मोड में जब तक कुछ हद तक हैरान, और भून था? यह मई को इस साल से निश्चित बोल बढ़ाने के लिए 25 शाम आयताकार प्रकाश व्यवस्था की योजना जारी की है, घोषणा के समय आयताकार प्रकाश कंपनी, गैर सार्वजनिक पेशकश पूंजी इकट्ठा, 1 लाख शेयरों से अधिक नहीं है पाँच विशिष्ट लक्ष्य को पार नहीं करना चाहता है से पता चलता है कुल, 91071750000 युआन से अधिक पीपीपी आधारित प्रकाश ऊर्जा की बचत सेवा परियोजना के लिए करना चाहता है और तरलता ऊपर नहीं है। इस व्यवसाय मॉडल वास्तव में एलईडी प्रकाश व्यवस्था के लिए लागू होता है?
जलवायु एक शोभा नहीं देता चीनी धीमी गति से विकास और जोखिम में ऊर्जा प्रबंधन अनुबंध .. मुख्य रूप से कई मायनों में प्रकट होता है, एक प्रौद्योगिकी जोखिम है; दूसरे उत्पाद की गुणवत्ता जोखिम है; तीसरे उद्यम पूंजी है; चौथे भुगतान का खतरा है। नए पीपीपी मोड, शहरों और कस्बों, सरकारी ऋण के नियंत्रण निर्माण के लिए धन जुटाने के लिए वित्तीय दबाव को कम करने के लिए, सामाजिक पूंजी का जायजा सजीव करने के लिए, में सामाजिक पूंजी की गहराई पर ध्यान केंद्रित लोक निवेश, जीवन शक्ति स्पार्किंग लेकिन सरकार समारोह को बदलने, और राजकोषीय और कराधान प्रणाली के सुधार को बढ़ावा देने के लिए बहुत अच्छा है करने के लिए भी है।
इन्वेंटरी सारांश
          आउटडोर एलईडी प्रकाश व्यवस्था के लिए, बाहर निकलने के बाद जल्दी धीरे-धीरे धूमिल ईएमसी मोड, पीपीपी की नई विधा है, कुछ प्रकाश इंजीनियरिंग कंपनी ने पीपीपी मॉडल के व्यापार के संचालन में शामिल सकारात्मक ध्यान और है प्रकाश इंजीनियरिंग और प्रकाश व्यवस्था के कारोबार के कुछ नई आशा है बनाने के लिए लगता है , और अधिक विकास के लिए जगह है और कंपनी के लिए अवसरों। यह भी नई आर्थिक आदर्श के अंतर्गत, उद्यम के अस्तित्व और चेतना के विकास के लिए और अधिक सकारात्मक है कि पता चलता है।
अधिक जानकारी दर्ज करें: http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论