2016年1月18日星期一

हरे प्रकाश को बढ़ावा देने के लिए काफी कार्बन उत्सर्जन कम हो जाएगा

         शेन्ज़ेन लिमिटेड ऑप्टो कं, बढ़ी,चीन में एलईडी आरजीबी प्रकाश आपूर्तिकर्ता,24VAC इनपुट वोल्टेज के साथ एलईडी आरजीबी फ्लड लाइट,दीपक नेतृत्व जुड़नार आपूर्तिकर्ता"वर्ष 2020 तक चीन के अर्धचालक प्रकाश उद्योग उत्पादन मूल्य ऊर्जा की बचत और उत्सर्जन में कमी करने के लिए बहुत अनुकूल हो, एक खरब युआन से अधिक की उम्मीद नहीं है।" नेशनल सेमीकंडक्टर प्रकाश इंजीनियरिंग अनुसंधान और विकास और उद्योग एलायंस उप सचिव जनरल Ruan जून ने कहा।
         सेमीकंडक्टर (एलईडी) प्रकाश व्यवस्था भी गरमागरम लैंप, फ्लोरोसेंट लैंप और क्रांति के बाद एक प्रकाश स्रोत के बाद, ठोस राज्य प्रकाश कहा जाता है। आंकड़ों से पता चलता है, एक औसत दिन प्रकाश गणना के छह घंटे के अनुसार, एक दीपक गरमागरम लैंप, कार्बन डाइऑक्साइड के उत्सर्जन 107.3 किलो कम करने, 76.65 किलोवाट के बारे में बिजली बचा सकते हैं एक साल, बचत कोयला 26.83 किलो की तुलना में एक ही रोशनी के साथ रोशनी एलईडी; और एक साल की तुलना में एक ही रोशनी फ्लोरोसेंट लैंप कोयले की 13.68 किलोग्राम की बचत, 40 किलोवाट और कार्बन डाइऑक्साइड के उत्सर्जन के 42.75 किलोग्राम के बारे में बिजली बचाने के लिए कर सकते हैं।
क्योंकि अपनी ऊर्जा की बचत, पर्यावरण संरक्षण, लंबे जीवन और विस्तृत आवेदन की, अर्धचालक प्रकाश ऊर्जा की बचत और पर्यावरण संरक्षण उद्योग का एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है, और चीन में महत्वपूर्ण सामरिक उद्योगों में से एक है। हाल के वर्षों में अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ चीन के अर्धचालक प्रकाश प्रमुख प्रौद्योगिकी की खाई को एक ही समय में उच्च क्षमता की खोज में है, और छोटे छोटे बनता जा रहा है, पर मांग प्रकाश व्यवस्था के लिए और आगे प्रकाश व्यवस्था से परे विकल्प द्वारा प्रकाश का नेतृत्व किया।
          वर्तमान में, तकनीकी सफलताओं और तकनीकी नवाचार के विभिन्न पहलुओं की पूरी एलईडी प्रकाश उद्योग श्रृंखला तेजी से उन्नयन है। सामग्री, नई सब्सट्रेट सामग्री और तेजी से प्रौद्योगिकी की प्रगति में; प्रकाश अनुप्रयोगों में, उत्पाद की कीमत, विश्वसनीयता और में केंद्रित कर रहे नवाचार के प्रकाश की गुणवत्ता में सुधार; प्रकाश की गैर दृश्य पहलुओं में, एलईडी, जैविक कृषि, चिकित्सा, यूवी के अध्ययन के तेजी से विकास; उद्योग अनुसंधान के क्षेत्र में, निर्माण सामग्री के संयोजन और प्रकाश व्यवस्था प्रगति का नेतृत्व किया; बुद्धिमान प्रकाश के सबसे हाई प्रोफाइल क्षेत्र, प्रौद्योगिकी और अनुप्रयोग विकास तेज और हिंसक है।
          गुयेन, ऊर्जा की बचत प्रभाव तेजी से स्पष्ट है प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में लगातार सफलताओं के साथ संवाददाताओं से कहा, औद्योगिक पैमाने पर विस्तार करने के लिए जारी है और आवेदन क्षेत्रों का विस्तार करने के लिए जारी है, हमारे देश में प्रकाश उद्योग में अर्धचालक प्रकाश उद्योग अग्रणी स्थिति और विकास में स्थापित किया है महत्वपूर्ण अवधि की।
2015, चीन के अर्धचालक प्रकाश उद्योग का कुल आकार में उच्च विकास की गति को बनाए रखने के लिए, के बारे में 420,000,000,000 युआन, 2014 के 21% युआन की तुलना में 350 अरब 700 करोड़ की वृद्धि हुई तक पहुंच जाएगा। उनमें से, के बारे में 15 अरब युआन की epitaxial चिप का आकार लगभग 60 अरब युआन के पैकेज का आकार, बहाव के आवेदन के पैमाने के बारे में 340 अरब युआन की वृद्धि हुई।
          इसी समय, अर्धचालक प्रकाश उद्योग ऊर्जा की बचत और ग्रीन हाउस गैस उत्सर्जन की तीव्रता कम करने में उल्लेखनीय उपलब्धियां प्राप्त की हैं। 100 अरब किलोवाट प्रति घंटा, कार्बन डाइऑक्साइड के उत्सर्जन के बारे में 90,000,000 टन की बचत 30% की 2015, एलईडी कार्यात्मक प्रकाश व्यवस्था के बाजार प्रवेश दर।
          ऊर्जा संकट के लिए 45 वैश्विक प्रतिक्रिया की अवधि के दौरान, पर्यावरण की गिरावट, जनसंख्या की उम्र बढ़ने की चुनौती है, विशेष रूप से हमारे देश जा रहा है आर्थिक विकास की प्रक्रिया में नई आर्थिक आदर्श, संरचनात्मक समायोजन और औद्योगिक उन्नयन में प्रवेश करती है अर्धचालक प्रकाश व्यवस्था के लिए अधिक विशाल विकास की जरूरत है और अवसर प्रदान करता है।
         उद्योग खुद के विकास के नजरिए से, एलईडी प्रकाश उद्योग की लागत के लिए प्रेरित दक्षता / प्रौद्योगिकी / बाजार संचालित से जा रहा है। विकास के नए चरण में, एलईडी प्रकाश व्यवस्था के अधिक बुद्धिमान, डिजिटल और नेटवर्क प्रकाश और अधिक कुशल और ऊर्जा की बचत हो जाएगा।
          Ruan जून, विश्लेषकों, बुद्धिमान प्रकाश के विकास के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है, और स्वत: नियंत्रण और संवेदन तकनीक के साथ संयुक्त के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है, क्योंकि एलईडी प्रकाश स्रोत का कहना है, में प्राप्त व्यक्तिगत, एक ही समय में आरामदायक, सुरक्षित और कुशल, आगे प्रबंधन प्रणाली (30% बचा सकता है) माध्यमिक ऊर्जा संरक्षण प्रभाव से अधिक की बचत लैंप ऊर्जा के माध्यम से प्राप्त करने के लिए। इसलिए, बुद्धिमान प्रकाश पारंपरिक प्रकाश प्रकाश उद्योग के भविष्य के विकास के लिए अपरिहार्य प्रवृत्ति है जगह। यह भी एक बड़ी भूमिका निभा ऊर्जा की बचत उत्सर्जन में कमी को बढ़ावा देने में एलईडी प्रकाश व्यवस्था कर देगा।
         राष्ट्रीय अर्धचालक प्रकाश इंजीनियरिंग अनुसंधान और उद्योग गठबंधन के मुताबिक वर्ष 2020 तक चीन के अर्धचालक प्रकाश उद्योग, 70% की बाजार में प्रवेश दर, त्योहार बिजली 340 अरब किलोवाट प्रति घंटा 3.4 गुना 2014, तीन घाटियों जल विद्युत स्टेशन की वार्षिक उत्पादन क्षमता है कि भविष्यवाणी ।
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论