2016年1月18日星期一

एलईडी प्रकाश व्यवस्था के बाजार का विस्तार होगा जापानी नई नीति

         शेन्ज़ेन बढ़ी ऑप्टो कं, लिमिटेड,नेतृत्व में बाढ़ प्रकाश आपूर्तिकर्ता,एल्यूमिनियम मिश्र फ्लड लाइट निर्माता,निविड़ अंधकार नेतृत्व में दीपक आपूर्तिकर्ता चीनजापानी सरकार ने वर्तमान में एक बैठक वार्मिंग के प्रत्युपायों विकसित करने के लिए 22 दिसंबर पर विशेष सत्र, "ग्लोबल वार्मिंग से निपटने का उपाय बढ़ावा देने के लिए", और जितनी जल्दी हो सके विशिष्ट योजनाओं और रणनीतियों का प्रस्ताव करने के लिए, पेरिस समझौते के सिपाही 21 को लागू करके रखें। जापानी सरकार के एक बेहतर माहौल को प्राप्त करने के लिए ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन, साथ ही अधिक ऊर्जा नीति की शुरूआत को कम करने की उम्मीद है।
          प्रधानमंत्री अबे शिंजो पृथ्वी की वार्मिंग रणनीति वर्तमान कैबिनेट, आर्थिक विकास और पृथ्वी वार्मिंग रणनीति का सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक है विरोधाभासी नहीं है, और अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ मिलकर काम करने के लिए कहा है।
         जापान पहले से पूर्वी जापान में आए भूकंप के बाद, ग्लोबल वार्मिंग नीति का मुकाबला करने के लिए, हरे और ऊर्जा की बचत के लिए काफी एक बहुत कुछ किया गया है, और एलईडी प्रकाश दर की लोकप्रियता और अधिक बढ़ाने के लिए, ताप विद्युत उत्पादन आदि रणनीति के अनुपात को कम करने के लिए।
         मंत्रालय है ग्लोबल वार्मिंग से निपटने का उपाय को बढ़ावा देने की स्थापना पर 19 दिसंबर 1997 में हायसी में है जापानी सरकार इकाई की स्थापना के बाद "क्योटो प्रोटोकॉल" के ग्लोबल ग्रीन ऊर्जा नीतियों को प्रभावित करता है।
          इस स्तर पर, जापान 2016 के वसंत, और केंद्रीय पर्यावरण को ध्यान में हो जाएगा, और आगे जापान में कार्बन उत्सर्जन को कम करने के लिए लागू किया जाना जापान बाध्य मसौदा बना दिया है, 2015 में 17 जुलाई को रखा जा रहा है, औद्योगिक संरचना पर विचार किया जाएगा एक ऊर्जा संरक्षण सुधार के लोगों की जागरूकता जगाने के लिए, दिशा का फैसला करता है और अधिक समन्वय और सहयोग के लिए काम करते हैं, लेकिन यह भी ग्लोबल वार्मिंग का मुकाबला करने के लिए और अधिक काम करने, पदोन्नति के चारों ओर, राष्ट्रीय जापान की सहज आवाजाही, एनपीओ के संगठन के माध्यम से करने की उम्मीद है। ईंधन की कोशिकाओं, सौर ऊर्जा, नई ऊर्जा रणनीति सत्र में, प्रांत ऊर्जा कुशल प्रकाश व्यवस्था प्रणाली लागू करने के लिए व्यापार क्षेत्र और घरेलू क्षेत्र जापानी सरकार की नीति के महत्वपूर्ण बातें हैं, सार्वजनिक क्षेत्र में है एक हो जाएगा, भविष्य में होना चाहिए और अधिक व्यावहारिक समाधान जापान में एलईडी प्रकाश व्यवस्था के बाजार का विस्तार करने के लिए, बाहर ले जाने के लिए, एक काफी मदद की जानी चाहिए।
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论