2016年1月20日星期三

एलईडी स्मार्ट स्ट्रीट लाइट मानवीय चेहरा और ऑटो अलार्म की पहचान कर सकते हैं

         शेन्ज़ेन ऑप्टो सीओ बढ़ी।, लिमिटेड, नेतृत्व में बाढ़ प्रकाश चीन थोक,चीन में बाढ़ प्रकाश कारखाने का नेतृत्व किया,नेतृत्व में परावर्तक कारखाने चीनएक बच्चे को गलती से खो अगर आप यह सिर्फ एक बड़ी गलती होगी उस दृश्य में एक तकनीकी टुकड़ा है, अगर आपको लगता है, शहर के बादलों जल्दी बुद्धिमान सड़क दीपक, चेहरा पहचान, ट्रैकिंग और स्थिति और एलईडी बस के माध्यम से, ठीक हो। 18, हुनान इक्विटी एक्सचेंज मानक बोर्ड लिमिटेड में हुनान Guoqin पूर्व इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग कं, औपचारिक रूप से घटनास्थल पर संवाददाताओं से चांग्शा में मुख्य व्यवसाय इस उच्च तकनीक कंपनी में से एक है बुद्धिमान प्रकाश की इस तरह की सेवा प्रदान करता है कि सूचित किया गया था।
         नमूना प्लेबैक कंपनी में, रिपोर्टर इस जादुई ज्ञान स्ट्रीट देखा: एक दीपक पर शीर्ष सामान्य दिखता में रोशनी और सड़क दीपक एलईडी कोई फर्क नहीं है, अलग, निचले सिरे पर एक उच्च परिभाषा कैमरा के साथ शीर्ष पर बुद्धिमान सड़क दीपक के इस प्रकार है, दीपक पोल एक इलेक्ट्रिक साइकिल और ढेर चार्ज भाप इलेक्ट्रिक कार से जुड़ा हुआ है की, सड़क दीपक रॉड के बीच स्थिति को लाइव टीवी प्रसारण देख सकते हैं एक जड़ा, और वाई फाई HD प्रदर्शन भेज रहा है।
         झांग Wangxi, कंपनी के अध्यक्ष, स्ट्रीट लैंप का ज्ञान एक मोबाइल चिप से लैस कर रहे हैं, और सभी रोशनी नेटवर्क के माध्यम से जुड़े हुए संवाददाताओं से कहा कि। रोशनी के समारोह के अलावा सड़क दीपक के समारोह के अलावा, अतिरिक्त जीपीएस समारोह भी सड़क दीपक और शहर के अलार्म प्रणाली से जोड़ा जा सकता है। यही कारण है कि शहर तुरंत अपहरण कर बच्चों को एक बार, स्ट्रीट लैंप अलार्म कर सकते हैं, स्मार्ट चेहरा पहचान इनपुट सिस्टम के द्वारा 24 घंटे के रूप में लंबे समय के रूप में एक गली में, सड़क दीपक बुद्धिमान और नेटवर्किंग के नेतृत्व में यदि कहने के लिए है। झांग Wangxi परिचय, प्रयोगशाला प्रयोगों एक ही शहर में, व्यक्ति, केवल 2 सेकंड सबसे तेजी से खोजने के लिए एक स्थान खोजने के लिए कि दिखा।
          स्थान की तुलना में काफी अधिक सड़क की बुद्धि ट्रेसिंग, इसके अलावा, यह भी प्रकाश दे सकते हैं, अधिक ऊर्जा कुशल और पर्यावरण के अनुकूल है; शहरी वायु प्रदूषण का पता लगाने, संवेदक द्वारा शोर का पता लगाने; और वाहन पर नजर रखने के लिए; सेंसर करने के लिए कनेक्टेड नगरपालिका सुविधाओं निगरानी ... "की, स्ट्रीट लाइटिंग बटलर के एक शहर बन गया है, निगरानी रेंज में हर शहर के सभी एक मैनहोल कवर जाने के रूप में, कैमरा पिछले वास्तविक बंद हो जाएगा, जब तक सेंसर के साथ लगाया को शामिल किया गया समय की निगरानी, ​​एक ही समय प्रबंधन कर्मियों पर मोबाइल ईमेल एक ई-मेल प्राप्त सूचना देंगे। "
          सड़क दीपक, सबसे गहन शहरी बुनियादी ढांचा है बातों का सबसे व्यापक रूप से शहर में वितरित की, सबसे वर्दी इंटरनेट, उपयोग और अच्छी सड़क प्रकाश व्यवस्था के बाजार है, सबसे प्रभावी और सबसे अधिक संभावना वाहक है। "रेन Weigong, हुनान के महासचिव समाज प्रकाश ने कहा, "भविष्य आउटडोर प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों व्यक्तिगत और बुद्धिमान हो, तकनीकी नवाचार की इस लहर सड़क प्रकाश व्यवस्था के लिए अधिक से अधिक स्थान और बाजार को बढ़ावा मिलेगा करते हैं का नेतृत्व किया। आउटडोर प्रकाश एलईडी गहराई में शहर के निर्माण के ज्ञान, के साथ एक शानदार भविष्य है। "
अधिक जानकारी दर्ज करें:http://www.outdoorlightingsupplier.com/

没有评论:

发表评论